छपरा के थाना चौक से लावारिस बैग बरामद, पढ़िये खबर

छपरा के थाना चौक से लावारिस बैग बरामद, पढ़िये खबर

छपरा: शहर के थाना चौक पे शुक्रवार को एक लावारिस बैग मिलने के बाद वहां थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी का माहौल हो गया. मिली जानकारी के अनुसार दोपहर 12 बजे के आसपास लोगों ने थाना चौक के समीप फुटपाथ पर एक लाल रंग का बैग पड़ा देखा. देखते देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी. हालांकि कोई बैग के समीप जाने की हिम्मत नहीं कर रहा था.

लोगों की भीड़ जमा देख वहां ट्रैफिक पुलिस के हवलदार पहुंचे और लोगों को वहां से हटाया. इसके बाद पुलिस बैग को उठाकर नगर थाना में ले गयी. वहां बैग खोलकर देखा गया तो उसमें सिर्फ कपड़े और छपरा जंक्शन का प्लेटफार्म टिकट मिला है. हालांकि वह बैग किसका था इसका पता नहीं चल सका है. साथ ही बैग वहां कैसे आया यह भी पता नहीं चल सका है.

पुलिस ने बताया कि बैग से कुछ भी ऐसा सन्दिग्ध समान नहीं मिला है. ऐसा प्रतीत होता है कि यह बैग किसी रेल यात्री का है. जिसे किसी चोर ने चुरायी होगी. जिसके बाद ही इसे लावारिस हालत में फेंक दिया गया है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें