जर्जर सड़क, धूल और जाम झेल रहे लोगों ने डीएम से लगाई गुहार

जर्जर सड़क, धूल और जाम झेल रहे लोगों ने डीएम से लगाई गुहार

Chhapra: राष्ट्रीय राजमार्ग 19 छपरा शहर के बीचो बीच गुजरती है. राष्ट्रीय राजमार्ग पर शहर के गुदरी मोड़ से ब्रह्मपुर पुल तक जर्जर एवं जानलेवा सड़क तथा सड़क पर उड़ती धूल से निजात दिलाने के लिए स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी हरिहर प्रसाद से गुहार लगाई है.

स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि सड़क के दोनों किनारे रहने वाले लोगों को धूल-प्रदूषण से रोज दो चार होना पड़ता है. NH 19 स्थित श्यामचक से ब्रह्मपुर पुल तक की सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है. आए दिन छोटे बड़े वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते रहते हैं. इस कारण यहां दिन में जाम भी लगा रहता है.

इस सड़क से प्रतिदिन सैकड़ों वाहन गुजरते हैं. सड़क खराब होने से सड़क किनारे रहने वाले लोग और दुकानदारों को धूल से दो चार होना पड़ता है. जिलाधिकारी से गुहार लगाते हुए लोगों ने कहा है कि इसका समाधान निकालें तथा NH 19 एवम NH 101 को मिलाने वाले लिंक रोड पर भारी वाहनों के परिचालन से लिंक रोड भी जर्जर हो चुकी है. जिस पर पैदल चलने लायक भी नहीं है.

 

File Photo  

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें