सावधान! चोरो के हौसले है बुलंद, बढ़ी चोरी की घटनाएँ

छपरा: शहर में आये दिन चोरी की घटनाएँ हो रही है. इन घटनाओं पर सारण पुलिस लगाम लगाने में विफल साबित हो रही है. पुलिस की इस कार्यशैली से आम लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

चोरो के हौसले इतने बढ़े हुए कि पिछले कई दिनों से लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे है. भगवान बाज़ार थाना क्षेत्र में बीती रात चोरो ने ब्रह्मपुर नई बस्ती निवासी सतेन्द्र राय के घर को निशाना बनाया. घर का ताला तोड़ अलमीरा में रखे आभूषण और नकद और एक पैशन प्रो मोटर साइकिल ले उड़े.

रोचक बात यह है कि घटना को जब चोर कमरे में अंजाम दे रहे थे ठीक उसी बगल के कमरे में परिवार सोया हुआ था. चोरो ने इतनी सफाई से घटना को अंजाम दिया कि बगल के कमरे तक में भनक नही लगी.

गृहस्वामी के भाई विजय राय ने बताया कि कमरे में रखे अलमीरा और ट्रंक का ताला तोड़ कर लगभग 2 लाख के आभूषण, 25 हजार रुपये नकद और पैशन प्रो मोटर साईकिल भी चोरों ने चुरा ली. घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ज्ञात हो कि सोमवार के दिन भगवान बाजार थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित पूर्व प्राध्यापक के घर से ताला तोड़ 15 लाख के आभूषण और नगद की चोरी हुई थी. पूर्व प्राध्यापक छठ पर्व मनाने परिवार के साथ गाँव गए हुए थे. इस घटना में भी पुलिस के हाथ अबतक खाली है. वही नगर थानाक्षेत्र के राजेंद्र सरोवर स्थित साईं सेल्स कपड़ा दूकान का ताला तोड़ कर चोरों ने 22 पीस जींस और 250 नकद चुरा लिए थे.  ऐसे में सभी को अपने घर की सुरक्षा के मद्देनज़र सावधान रहने की जरुरत है.  

0Shares
A valid URL was not provided.