अस्पताल चौक से मालखाना चौक जाने वाले आम रास्ता को शीघ्र चालू करे प्रशासन: झरिमन राय

अस्पताल चौक से मालखाना चौक जाने वाले आम रास्ता को शीघ्र चालू करे प्रशासन: झरिमन राय

Chhapra: शहर के प्रमुख सहायक मार्ग अस्पताल चौक से मालखाना चौक जो मुख्य मार्ग से हज़ारों लोगों को जोड़ने वाला सरकारी आम रास्ता है को अस्पताल प्रशासन एवं जिला प्रसाशन के मनमानी रवैया अदूरदर्शी सोंच के कारण करीब डेढ़ साल से बंद कर दिया गया है.

उक्त रास्ता शीघ्र खोले जाने के लिए आयुक्त सारण को एक पत्र के माध्यम से जनहित संघर्ष मोर्चा द्वारा ज्ञापन दिया गया. साथ ही मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, मुख्य प्रधान सचिव नगर विकास विभाग, जिला पदाधिकारी सारण, पुलिस उप महानिरीक्षक तथा पुलिस अधीक्षक सारण को प्रतिलिपि भेजा गया है.

जनहित संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष सह काँग्रेस के वरीय नेता सुभाष राय उर्फ झरिमन राय ने पत्र में कहा है कि  इस उक्त मार्ग के बंद होने से मुख्य सड़क पर जाम लग जाता है. अस्पताल के पास जाम होने से आपातकालीन स्थिति में कई तरह लोगो का प्राण संकट में आ जाता है. उक्त सहायक रोड सिर्फ अस्पताल प्रशासन के मनमानी एवं तानाशाही रवैया के कारण बंद किया गया है. श्री राय ने कहा है की अगर एक माह के अंदर उक्त बंद रोड को नही खोला गया तो उग्र जन आंदोलन किया जाएगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें