डोरीगंज से नेवाजी टोला चौक तक महाजाम और खराब सड़क पर यथाशीघ्र कार्रवाई करें डीएम: राम दयाल शर्मा

डोरीगंज से नेवाजी टोला चौक तक महाजाम और खराब सड़क पर यथाशीघ्र कार्रवाई करें डीएम: राम दयाल शर्मा

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राम दयाल शर्मा के नेतृत्व में गरखा के पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी एवं जिला के महामंत्री शांतनु कुमार और आईटी सेल के जिला संयोजक निशांत राज एवं सदर मंडल के अध्यक्ष हरेश्वर सिंह का एक प्रतिनिधि मंडल आज जिला अधिकारी छपरा से मिलकर एक ज्ञापन दिया.

जिलाध्यक्ष ने जिला अधिकारी छपरा सारण को बताया कि डोरीगंज से छपरा नेवाजी टोला चौक तक जो महाजाम की स्थिति है उसे आम जनों का चलना फिरना भी दुर्लभ हो गया है तथा सड़कों पर इतने बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं. आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है तथा चल रहे फोर लेन के कार्य पर अभी विस्तृत चर्चा जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी ने जिलाधिकारी से की ज्ञानचंद मांझी ने जिलाधिकारी से कहा कि शहर में चल रहे डबल डेकर पुल निर्माण की मिट्टी को यहां-वहां यंत्र तंत्र फेंक देने से भी दुर्घटना की संभावना बनी रही है.

उन्होंने आग्रह किया कि यंत्र तत्र फेंके हुए मिट्टियों को भी यथा शीघ्र उठाने का कार्य भी आरंभ करवा दे. जिलाधिकारी ने तमाम समस्याओं को सुनते हुए आश्वासन दिया कि यथाशीघ्र उनके द्वारा बताए गए समस्याओं का निदान निकाला जाएगा और जो गड्ढे बन गए हैं उनको जल्द से जल्द भरने का कार्य पूरा करवा दिया जाएगा और भी जो समस्याएं हैं उसकी योजना बनाकर उन समस्याओं के निदान के लिए कार्य किया जाएगा.
जिला अध्यक्ष के साथ गरखा के पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी जिला के महामंत्री शांतनु कुमार सदर मंडल के अध्यक्ष हरेश्वर सिंह एवं आईटी सेल के जिला संयोजक निशांत राज आदि मौजूद थे. यह जानकारी जिला के प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह के हवाले से जिला अध्यक्ष ने दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें