जनसेवा की व्यवस्था का दुरूपयोग करने वालों पर हो कार्रवाई: सांसद राजीव प्रताप रूडी

जनसेवा की व्यवस्था का दुरूपयोग करने वालों पर हो कार्रवाई: सांसद राजीव प्रताप रूडी

Chhapra: सारण में सांसद कोष से उपलब्ध कराये गए एम्बुलेंस से शराब बरामद होने के बाद एम्बुलेंस को लेकर राजनीति एक बार फिर से गरमा गयी है. वही आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है.

ऐसे में सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने एक बयान जारी कर कहा है कि जनसेवा के लिए उनके द्वारा सांसद कोष से उपलब्ध कराये गए एम्बुलेंस का दुरूपयोग करने वालों पर प्रशासन सख्त कार्रवाई करे.

सांसद श्री रूडी ने कहा कि जिले में 40 पंचायतों को एम्बुलेंस दिया गया है, जो मुखिया और पंचायत सचिव के अधीन है. ऐसे में पंचायत समिति कोटवा पट्टी रामपुर, छपरा सदर के लिए एम्बुलेंस 2018-19 में MPLADS से ख़रीदा गया और पंचायत समिति को सौंपा गया. इसके मुखिया जयप्रकाश सिंह, चालक राकेश राय, पंचायत सचिव अरविन्द कुमार प्रसाद और संरक्षक प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी है. यह समिति इसका संचालन करती है.

सांसद ने कहा कि जनसेवा के लिए दिए गए वाहन को अवैध कार्य में संलिप्त होने पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जब्त किया है. ऐसे में जनसेवा के लिए दिए गए वाहन का गलत इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने इस कार्रवाई के लिए पुलिस प्रशासन की सराहना की है.

बता दें कि सांसद कोष से खरीदी गयी पंचायत समिति कोटवा पट्टी रामपुर, छपरा सदर की एम्बुलेंस से पुलिस ने शराब बरामद किया था और वाहन को जब्त कर लिया है. जिसके बाद आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हुआ.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें