डाकघर में मेगा ड्राइव चलाकर खाता खोलने का किया गया कार्य

डाकघर में मेगा ड्राइव चलाकर खाता खोलने का किया गया कार्य

Chhapra: भारतीय डाक विभाग के बिहार सर्किल के चीफ पोस्ट मास्टर जनरल अनिल कुमार सिंह के निर्देश पर बिहार के हर डाकघर मे मेगा ड्राइव चला कर खाता खोलने का कार्य किया जा रहा है. अभी तक के आये रिपोर्ट में सारण प्रमंडल के वरीय डाक अधीक्षक सुबोध प्रताप सिंह के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में सारण प्रमंडल पूरे बिहार सर्किल मे अव्वल रहा. सारण प्रमंडल के अंतर्गत मढौरा सब डिवीजन के सहायक डाक अधीक्षक आमोद कुमार के कुशल नेतृत्व में मरहौरा सब डिवीज़न पूरे बिहार सर्किल में खाता खोलने में पहला स्थान हासिल किया.

वही उन्होंने इसका श्रेय सारण के वरीय डाक अधीक्षक सुबोध प्रताप सिंह एवं मढौरा अनुमंडल के सभी डाक कर्मियो और ग्रामीण डाक सेवको को दिया. सहायक डाक अधीक्षक आमोद कुमार ने कहा कि वरीय डाक अधीक्षक के कुशल नेतृत्व में मरहौरा सब डिवीज़न ने यह इतिहास रचने का काम किया है. डाक विभाग के द्वारा जारी रिपोर्ट में मढौरा सब डिवीज़न ने 22093 खाता खोलकर बिहार सर्किल मे अव्वल स्थान पर रहा है वही दूसरे स्थान पर एकमा सब डिवीज़न रहा जिसने 20376 खाता खोला।तीसरे स्थान पर गोपालगंज रहा.

इस ड्राइव में मुख्य रूप से आशुतोष कुमार, लालदेव राम, सुबोध कुमार, राजीव कुमार, मनीष कुमार, मो साबिर, भारतीय डाक विभाग के बिहार सर्किल के चीफ पोस्ट मास्टर जनरल अनिल कुमार सिंह के निर्देश पर बिहार के हर डाकघर मे मेगा ड्राइव चला कर खाता खोलने का कार्य किया जा रहा है अभी तक के आये रिपोर्ट में सारण प्रमंडल के वरीय डाक अधीक्षक सुबोध प्रताप सिंह के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में सारण प्रमंडल पूरे बिहार सर्किल मे अव्वल रहा.

सहायक डाक अधीक्षक आमोद कुमार ने कहा कि वरीय डाक अधीक्षक के कुशल नेतृत्व में मढौरा सब डिवीज़न ने यह इतिहास रचने का काम किया है. डाक विभाग के द्वारा जारी रिपोर्ट में मढौरा सब डिवीज़न ने 22093 खाता खोलकर बिहार सर्किल मे अव्वल स्थान पर रहा है वही दूसरे स्थान पर एकमा सब डिवीज़न रहा जिसने 20376 खाता खोला. तीसरे स्थान पर गोपालगंज रहा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें