छपरा: अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से बाईक सवार एक युवक की मौत

छपरा: अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से बाईक सवार एक युवक की मौत

Chhapra: छपरा पटना मुख्य मार्ग स्थित विष्णुपुरा बाजार के पास निर्माणाधीन रेलवे फ्लाई ओवर के समीप अनियंत्रित एक ट्रक की ठोकर से बाईक सवार एक किशोर की मौत हो गई. जबकि ड्राइव कर रहा युवक हल्की चोटों के साथ जख्मी हो गया. मृतक आरा भोजपुर जिलान्तर्गत बड़वरा थाना क्षेत्र के सिन्हा गाँव निवासी धर्मेन्द्र साह का 12 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार बताया जाता है वही जख्मी 20 वर्षीय
युवक मृत किशोर का बड़ा भाई कृष्णा कुमार बताया जाता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि दोनो भाई आरा भोजपुर अपने गाँव से एक बाईक पर सवार हो,छपरा नैनी स्थित श्री राधेकृष्णा द्वारकाधीश मंदिर के लिए निकले थे इस दौरान बाईक पर पीछे बैठा सूरज चावल की एक गठरी लिए बैठा था तभी छपरा पटना मुख्य मार्ग स्थित बिष्णुपुरा बाजार व निर्माणाधीन रेलवे फ्लाई ओवर के बीच डोरीगंज की तरफ से आ रही अनियंत्रित एक ट्रक ने बाईक को पीछे से ठोकर मार दी जिस घटना मे चावल की गठरी लिए पीछे बैठे सूरज की कुचलकर मौत हो गई वही उसका बड़ा भाई कृष्णा एक झटके के साथ दूर जा गिरा और जख्मी हो गया वही इस घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक गाड़ी से कूद मौके से फरार हो गया ट्रक राज्य खाद्य निगम छपरा की बताई जा रही है जो खाली थी.

वही मौके पर पहुचे मृत युवक के परिजनों ने बताया कि दोनो भाई छपरा के नैनी गाँव स्थित श्री राधे कृष्णा द्वारकाधीश मंदिर परिसर मे खेल तमाशा व झूला चलाते है दोनो भाई व पिता मजदूरी का काम करते थे.

वही इस दौरान निर्माणाधीन फ्लाई ओवर से लेकर बिष्णुपुरा बाजार के बीच वाहनो की लम्बी कतारें खड़ी रही इस दौरान मौके पर पहुचे परिजनों तथा अन्य लोगो के द्वारा करीब डेढ़ घंटे तक सड़क भी जाम रहा आक्रोशित लोग मृतक के परिजनों को तत्काल मुआवजा दिलाए जाने की मांग कर रहे थे जिसे स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि रघुनाथ सिह तथा स्थानीय पुलिस ने समझा बुझाकर लोगो को शांत कराया.

इस सबंध मे मुफ्फसिल थानाध्यक्ष रतन कुमार यादव ने बताया कि मृत किशोर का शव पोस्टमार्टम हेतु छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया थानाध्यक्ष ने बताया कि इस दौरान सड़क जाम कर रहे आक्रोशित कुछ लोगो ने हंगामा भी किया जिन्हे चिन्हित कर कारवाई की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें