72वें गणतंत्र दिवस पर जिले में शान से लहराया तिरंगा

72वें गणतंत्र दिवस पर जिले में शान से लहराया तिरंगा

Chhapra: 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर सारण जिला में राष्ट्रध्वज शान से लहराया. छपरा के राजेंद्र स्टेडियम में सारण प्रमंडल की आयुक्त पूनम ने ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली. वही आयुक्त कार्यालय में भी ध्वज फहराया.

इसे भी पढ़ें:पद्मश्री रामचंद मांझी के घर पहुंचे जिलाधिकारी, किया सम्मानित

सारण समाहरणालय में जिलाधिकारी निलेश रामचंद्र देवरे ने राष्ट्रध्वज फहराया. वही पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने झंडा फहराया. जयप्रकाश विश्वविद्यालय में कुलपति डॉ फारूक अली ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया. वही सामाजिक संगठनों और राजनितिक पार्टियों के कार्यालय पर ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित किये गए.

इसे भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस: छपरा के राजेंद्र स्टेडियम में आयुक्त ने फहराया राष्ट्रध्वज

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ कामेश्वर सिंह विद्द्वान ने कांग्रेस भवन, भाजपा के जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने पार्टी कार्यालय में ध्वज फहराया. वही छपरा नगर निगम में मेयर सुनीता देवी, जिला परिषद् में अध्यक्ष मीना अरुण ने तिरंगा फहराया.

इसके साथ ही पत्रकारों के संस्था एनयूजेआई के स्थानीय कार्यालय पर पत्रकार राकेश कुमार सिंह ने ध्वज फहराया. जबकि एसडीएस स्कूल में अरुण सिंह, सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल में निदेशक डॉ हरेन्द्र सिंह, आरबीएस स्कूल में निदेशक जगदीश सिंह, श्री प्रकाश ओर्नामेंट्स के मालिक व भाजपा नेता वरुण प्रकाश ने ध्वज फहराया. इनर व्हील क्लब छपरा में विना शरण ने राष्ट्रध्वज फहराया.

खूब हुई जलेबी की बिक्री

राष्ट्रीय पर्व 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर सुबह से ही शहर से लेकर जिले में रौनक देखी गई. लोग घरों से बाहर निकले और झंडोत्तोलन के लिए विभिन्न जगहों पर पहुंचे. जलेबी की दुकानें भी खूब सजी थी और जलेबी की खूब बिक्री हुई. जलेबी की दुकानों पर जबरदस्त भीड़ देखी गई और लोग जलेबी खरीद कर खाते हुए दिखे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें