तरैया, रिविलगंज समेत जिले के 7 थानाध्यक्ष बदले, यहाँ देखे सूची

Chhapra: जिले में विधि व्यवस्था में सुधार को लेकर विभिन्न थाना में तैनात थानाध्यक्षों के तबादले पुलिस अधीक्षक ने किये है. पुलिस अधीक्षक ने एससी एसटी, अवतार नगर, जनता बाज़ार, पानापुर, दिघवारा, रिविलगंज, और तरैया के थानाध्यक्षों के तबादले किये है. वही जनता बाज़ार थाना, पहलेजा और डेरनी ओपी थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि नगर थाना में तैनात संतोष कुमार-1 को एसटी, एससी थानाध्यक्ष के रूप में पदस्थापित किया गया है. वही तरैया थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह को अवतार नगर, अवतार नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार को जनता बाज़ार का थानाध्यक्ष, पुलिस केंद्र में तैनात रमेश कुमार महतो को पानापुर का थानाध्यक्ष, रिविलगंज थानाध्यक्ष संतोष कुमार-2 को दिघवारा का थानाध्यक्ष, टेक्निकल सेल में पदस्थापित मनोज कुमार सिंह को रिविलगंज थानाध्यक्ष के रूप में तैनात किया गया है.

वही मुफ्फसिल थाना में तैनात मनोज कुमार प्रसाद को तरैया का थानाध्यक्ष, पानापुर थानाध्यक्ष सुजीत कुमार दास को नगर थाना, दिघवारा थानाध्यक्ष सतीश कुमार-2 को नगर थाना में पदस्थापित किया गया है. जबकि एससी एसटी थानाध्यक्ष बोयेलाल पासवान को जनता बाज़ार थाना में पदस्थापित किया गया है.

भगवान बाजार में तैनात एसआई दिनेश राम को डेरनी और जनता बाज़ार में तैनात एसआई कमल राम को पहलेजा ओपी का प्रभारी नियुक्त किया गया है .

0Shares
Prev 1 of 250 Next
Prev 1 of 250 Next