दर्दनाक हादसा: सारण के इसुआपुर में 7 बच्चों की डूबने से मौत, गड्ढे में जमा पानी में नहाने के दौरान हुआ हादसा

दर्दनाक हादसा: सारण के इसुआपुर में 7 बच्चों की डूबने से मौत, गड्ढे में जमा पानी में नहाने के दौरान हुआ हादसा

Chhapra:सारण में एक बड़ी हृदय विदारक घटना हुई है. सारण के इसुआपुर ब्लॉक के डोइला गांव में खेलते खेलते गड्ढे में जमा पानी में नहाने गए 7 बच्चों की डूबने से मौत हो गई. आनन-फानन में डूबे बच्चों में से चार को मशरक स्वास्थ्य केंद्र पर और तीन को स्थानीय इसुआपुर पीएचसी ले गये. जहां पर सात बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान हर किशोर राय ने बताया कि इसुआपुर में अत्यंत दुखद घटना हुई है. जिसमे 7 बच्चों की डूबने से मौत हो गयी है. खेलने के दौरान नहाने के लिए गड्ढे मे उतरे बच्चों को पानी का अंदाज़ा नही लग पाया और बच्चे पानी मे डूब गये. बचाने गए दो बच्चों को डूबता देख लोगों ने उन्हे सकुशल बचा लिया.

उन्होने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बच्चे खेलते खेलते पास के गढ़ढे में नहाने चले गए. नहाने के क्रम में डूबने से मृत्यु हो गयी है. सभी बच्चों की उम्र 7 से 10 वर्ष के बीच में है. बच्चों को परिजन द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

इस हृदय विदारक घटना से गांव के लोग और परिजन काफी दुखी हैं. बताते चले कि यह इस वर्ष सारण मे हुई पहली घटना नही है जिसमे गड्ढे मे जमे बरसात के पानी मे डूबने से बच्चों कि मौत हुई है. विगत दिनों पहले अलग अलग घटनाओं मे आधा दर्जन बच्चे की मौत गड्ढे मे जमे पानी में डूबने से हुई है.

मृतक बच्चों में किशन नट का दो पुत्र राजू नट और सूरज नट, मुन्ना नट का दो पुत्र राजा नट और टिमन नट, जितेंद्र नट का पुत्र मींटू नट, वीरेंद्र नट का पुत्र अर्जुन नट और शिव पूजन नट का पुत्र सत्यम नट बताया जाता है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें