वाहन चेकिंग के दौरान थाना चौक से अपराधी गिरफ्तार, निशानदेही पर 4 और गिरफ्त में

वाहन चेकिंग के दौरान थाना चौक से अपराधी गिरफ्तार, निशानदेही पर 4 और गिरफ्त में

Chhapra: जिले में चलाए जा रहे हैं विभिन्न थाना क्षेत्रों में वाहन चेकिंग अभियान के तहत कई घटनाओं में संलिप्त अपराधी पकड़े जा रहे हैं. उसी क्रम में गुरुवार को नगर थाना क्षेत्र के कचहरी मोड़ के समीप से पुलिस ने अवैध आग्नेयास्त्र, जिंदा कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल के साथ अपराधी राकेश कुमार को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर चार और अपराध कर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उक्त जानकारी सारण पुलिस कप्तान हरकिशोर राय ने प्रेस वार्ता कर दी.

उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधी राकेश कुमार की निशानदेही पर चार और अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र का रहने वाला राकेश कुमार पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है. उक्त अपराधी विगत दिनों मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत 10 जुलाई को मोबाइल लूट तथा 18 जुलाई को हाईवे चालक से पैसा लूट की घटना में वांछित है. गिरफ्तार अपराधियों में तरैया थाना क्षेत्र के उसरी बाजार के अमित कुमार, इसुआपुर थाना क्षेत्र के गांव अगौथर नंदा के सचिन ओझा, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राकेश कुमार सिंह, नगर थाना क्षेत्र हवाई अड्डा के समीप के विश्वजीत कुमार और भोजपुर जिला के पीरो थाना क्षेत्र के अंकित कुमार श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस कप्तान ने बताया कि अमित कुमार के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, सचिन ओझा के पास से एक चोरी की बाइक, एक चाकू और राकेश कुमार के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है.

गिरफ्तारी टीम में नगर थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष जय प्रकाश पंडित, अरविंद कुमार, सतीश कुमार, टाइगर मोबाइल के धर्मेंद्र कुमार, पवन कुमार, राकेश कुमार, चंदन कुमार, अमन कुमार, रमेश कुमार और एसआईटी टीम के श्रीभगवान शामिल है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें