44वी राष्ट्रीय जूनियर बालिका हैंडबॉल के लिए बिहार टीम रवाना

44वी राष्ट्रीय जूनियर बालिका हैंडबॉल के लिए बिहार टीम रवाना

मशरक: लखनऊ के बाबू केडी सिंह स्टेडियम में 8 से 12 सितम्बर तक आयोजित 44 वी राष्ट्रीय जूनियर बालिका हैंडबॉल में भाग लेने वाली 19 सदस्यीय बिहार टीम मंगलवार को रवाना हुई. हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीम को सीवान के मैरवा लक्ष्मीपुर अवस्थित रानी लक्ष्मीबाई स्पोर्ट्स एकेडमी से बिहार हैंडबॉल संघ के महासचिव ब्रजकिशोर शर्मा ने रवाना किया.

ट्रायल सह चयन प्रतियोगिता के आधार पर बिहार के विभिन्न जिला से चयनित बिहार महिला टीम का प्रशिक्षण शिविर 30 अगस्त से 7 सितम्बर तक रानी लक्ष्मी बाई आवासीय स्पोर्ट्स एकेडमी लक्ष्मीपुर में सम्पन्न हुआ. बिहार हैंडबॉल के महासचिव श्री शर्मा ने बताया कि बिहार टीम राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक के लिए पूरी तरह तैयार है. 19 सदस्यीय बिहार टीम में सारण से निधी कुमारी एवं पुष्पा कुमारी शामिल है. बिहार टीम के बेहतर प्रदर्शन के लिए सारण हैंडबॉल संघ के अध्यक्ष कृष्णमोहन सिंह, सचिव संजय कुमार सिंह, राष्ट्रीय खिलाड़ी अभिषेक कुमार सिंह, रितेश कुमार सिंह सहित अन्य ने बधाई दी है.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें