डकैती की नियत से हुए थे इकट्ठा, पुलिस ने छापेमारी कर 4 को किया गिरफ्तार

डकैती की नियत से हुए थे इकट्ठा, पुलिस ने छापेमारी कर 4 को किया गिरफ्तार

Chhapra: गरखा थाना अंतर्गत ग्राम मोतीराजपुर स्थित राजन सिंह के बथान में डकैती की योजना बनाते चार अपराध कर्मियों को अवैध अग्नेयास्त्र एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है.

बुधवार को एसपी हर किशोर राय ने प्रेस वार्ता कर बताया कि चारों अपराधी कर्मी एक शिक्षक के घर डकैती के नियत से इकट्ठा हुए थे, गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, जिसमें चार अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार एक अपराध कर्मी शमीम अख्तर गरखा थाना में हत्या तथा दिघवारा थाना में लूट कांड में जेल जा चुका है. छापेमारी के दौरान कुछ अपराध कर्मी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गए. जिनकी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है.

गिरफ्तार अपराधियों में अक्षय कुमार शर्मा, सलमान अंसारी, शमशेर आलम और शमीम अख्तर शामिल हैं. अपराधी अक्षय कुमार और सलमान अंसारी के पास से एक एक देसी कट्टा और दो दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. वहीं शमशेर के पास से एक चाकू, शमीम के पास से एक लोहे का दाभ एवं घटनास्थल के पास से तीन मोटरसाइकिल तथा एक सुमो गाड़ी बरामद किया गया है.

इस सफल छापेमारी व गिरफ्तारी मे गरखा थाना अध्यक्ष गौरीशंकर बैठा, एसआईटी मनीष कुमार, मनोज कुमार की अहम भूमिका रही.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें