सारण में जहरीली शराब से 2 की मौत, लगभग दो दर्जन लोग बीमार

सारण में जहरीली शराब से 2 की मौत, लगभग दो दर्जन लोग बीमार

मकेर: गुरुवार को मकेर तथा भेल्दी थाना क्षेत्र के सोनहो भाथा तथा भाथा नोनिया टोला में कथित जहरीली शराब पीने से 3 लोगो की मौत हो गई. जबकि लगभग दो दर्जन लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए. खबर के फैलते ही प्रशासन भी एक्टिव हुआ और हमेशा की तरह इसे संदिग्ध परिस्थिति में मौत बता दिया. 

संदिग्ध अवस्था में 3 व्यक्तियों की मृत्यु, 15 बीमार: जिला प्रशासन

गुरुवार की सुबह से लोगो के आंखों से कम दिखाई देने, शरीर मे घबराहट, उल्टी कमजोरी तथा भूख नही लगने की शिकायत परिजनों को मिलने लगी. तब परिजन आनन फानन में आस पास के लोगो को जानकारी दिया.

घटना की जनकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस उपलब्ध करा बीमार लोगो को उपचार के लिए छपरा तथा पटना भेजने की प्रक्रिया शुरू किया गया. पटना जाने के क्रम में मकेर थाना क्षेत्र के भाथा नोनिया टोला निवासी कांशी महतो के 55 बर्षीय पुत्र कमल महतो की मौत हो गई तथा दूसरे मृतक भेल्दी थाना क्षेत्र के सोनहो भाथा निवासी पारस महतो का 35 बर्षीय पुत्र चंदन महतो की गुरुवार की अहले सुबह मौत हो गई. एक अन्य की मौत की भी जिला पप्रशासन ने पुष्टि की है.  

खबर मिलते ही मकेर, भेल्दी, अमनौर, परसा थानाध्यक्ष के साथ मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा, सोनपुर डीएसपी अंजनी कुमार, मढ़ौरा एसडीओ योगेंद्र कुमार, इंस्पेक्टर राधे श्याम प्रसाद, अमनौर बीडीओ मंजूर मनोहर मधुप, सीओ मृत्युंजय कुमार, मकेर बीडीओ राजमिति पासवान, सीओ चंद्रशेखर कुमार, सीएस डॉ सागर दुलाल सिन्हा ने घटनास्थल पर पहुँच घटना की जनकारी ली.

सीएस के नेतृत्व में अमनौर तथा मकेर के स्वास्थ्य टीम पहुँच कैंप कर जांच अभियान चलाया गया.

 

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें