डकैती और लूट में संलिप्त दो अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

डकैती और लूट में संलिप्त दो अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

Chhapra: मशरक थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला में पुलिस की वर्दी में डकैती की घटना में संलिप्त दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा और चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए है.

एसडीपीओ सदर अजय कुमार ने इस संबंध में प्रेस वार्ता में बताया कि दाउदपुर थाना अंतर्गत दाउदपुर चट्टी से दो अपराधियों को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया गया. जिनसे पूछताछ में उनकी निशानदेही पर इसुआपुर थाना अंतर्गत से लूटी गई मोटरसाइकिल बरामद की गई और लूट कांड का खुलासा हुआ. पुलिस ने इस मामले में दाउदपुर गिरि टोला निवासी सोहर्रम नट और सूरज नट को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों के पास है एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस और इसुआपुर थाना अंतर्गत लूटी गई हीरो होंडा मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के द्वारा ही मशरख दक्षिण टोला के राजेश नट के घर 13-14 नवंबर की रात्रि पुलिस की वर्दी में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था. गिरफ्तार अपराधियों के ऊपर जिले के विभिन्न थानों में आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है.

गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस टीम में दाउदपुर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार, ब्रजकिशोर सिंह और चंद्रशेखर सिंह शामिल थे.

आपको बता दें कि मशरक थानाक्षेत्र के दक्षिण टोला गांव के नट टोली में राजेश नट के घर में घुस कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. गृहस्वामी राजेश की निंद खुखुली तो चोरो ने अपने को थाना पुलिस बता घर का तलाशी लेने के लिए कहा तथा राजेश को एक कमरे में बाहर से बंद कर दिया था. पुलिस का नाम सुनते राजेश नट घर में डर से चुप हो गया था और चोरो ने एक एक एक कर के राजेश नट के घर से 25 हजार रूपये नगद समेत अन्य समान की चोरी कर ली थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.