बिहार के 23 जिलों में मिले कोरोना के 152 नये मरीज, सारण मे भी बढ़ रही कोरोना की रफ्तार

पटना: राज्य में पिछले 24 घंटों 152 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. ये नये संक्रमित राज्य के 23 जिलों में पाये गये हैं. सर्वाधिक 85 नये कोरोना पटना जिले में मिले हैं. इसके अलावा भागलपुर जिले में 10, मुजफ्फरपुर में आठ, बांका में छह, कटिहार में पांच, सहरसा, समस्तीपुर व सीतामढ़ी में चार-चार, गया व सुपौल में तीन-तीन, नालंदा, अरवल, खगड़िया, किशनगंज, सारण व बेगूसराय में दो-दो और अररिया, जहानाबाद, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, शेखपुरा व सीवान में एक-एक नये संक्रमित पाये गये. इसके अलावा अन्य राज्य के एक व्यक्ति का सैंपल भी पॉजिटिव पाया गया. नये संक्रमितों के पाये जाने के बाद राज्य में 575 एक्टिव मरीज हो गये हैं, जबकि इनमें से 561 होम आइसोलेशन में हैं.

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को 85 नये कोरोना मरीज पाये गये. इनमें 60 शहरी और 25 ग्रामीण इलाकों के हैं. कंकड़बाग में दो बहनों समेत 13 नये मरीज मिले हैं. पटना जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 362 तक पहुंच गयी है. वर्तमान में पीएमसीएच और पटना एम्स में कुल 9 मरीज भर्ती हैं. एनएमसीएच में एक कैदी व महिला को भर्ती किया गया. बाकी का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें