सक्सेस सारण IAS अकादमी में शुरू हुआ एडमिशन उत्सव, पढ़िये डिटेल

सक्सेस सारण IAS अकादमी में शुरू हुआ एडमिशन उत्सव, पढ़िये डिटेल

Chhapra: शहर के सारण सक्सेस आइ ए एस एकेडमी में 14 से 20 जून तक एडमिशन उत्सव मनाया जा रहा है. इसके तहत आईएस और बीपीएसी जैसे उच्चस्तरीय प्रतियोगी परीक्षाओं में छात्र /छात्राओं को तैयारी में आर्थिक परेशानी का सामना न करना पडे़ इसके लिए विशेष प्रयास करने का निर्णय लेते हुए. जून 14 से 20 जून तक फी पैकेज में 30 से 65 %तक छूट देकर एडमिशन उत्सव मनाने का निर्णय लिया गया है.

संस्थान के निदेशक मनंजय कुँवर ने 65 वीं बी पी एस सी परीक्षा के लिए सारण सक्सेस मिशन 90 बैच की शुरुआत करते हुए कहा कि संस्थान सारण से 90 छात्र /छात्राओं के सफलता के रणनीति पर कार्य कर रहा है. जिससे सम्पूर्ण बिहार में सारण की शैक्षणिक श्रेष्ठता स्थापित हो सके – मनंजय कुँवर ने सारण के प्रत्येक – जिस प्रकार से बिहार सरकार महिला सशक्तीकरण के प्रयास में बिहार के किसी भी प्रतियोगि परीक्षा मे 35 %महिला आरक्षण उपलब्ध करवा रही है. उसी प्रकार से संस्थान भी छात्राओं को प्रेरित करने के लिए उन्हें विशेष फी पैकेज और बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है. ज्यादा जानकारी के लिए -सम्पर्क नबंर – 7033376454 भी उपलब्ध कराया गया है.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें