कैंडिल मार्च निकाल कर सारण जिला के पत्रकारों ने जताया शोक

कैंडिल मार्च निकाल कर सारण जिला के पत्रकारों ने जताया शोक

छपरा: दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए छपरा जिले के पत्रकार ने कैंडिल  मार्च निकाला.
प्रखंड से लेकर जिला मुख्यालय तक के पत्रकार ने एकजुट होकर स्व० राजदेव रंजन के हत्या की जांच सीबीआई से कराते हुए दोषियों को फासी की सजा देने का आवाज बुलंद किया. परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी एवं पत्रकार की सुरक्षा को लेकर एक सुरक्षा विधेयक बनाने की भी जोरदार मांग की गई. उपस्थित सभी पत्रकार ने सीधे शब्दों में कहा कि पत्रकार की हत्या करने वालों की जबतक गिरफ्तारी नहीं होगी यह आन्दोलन शांतिपूर्वक चरणबद्ध जारी रहेगा. कैन्डिल मार्च नगरपालिका चौक से थाना चौक होते हुए पुनः नगरपालिका चौक पहुंची.

इसके पूर्व स्थानीय होटल में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. जहाँ सभी पत्रकारों ने स्व० रंजन के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना की गई. विभिन्न समाचार पत्रों, न्यूज़ चैनल के प्रखंड एवं मुख्यालय संवाददाताओं ने पत्रकार की एकता को मजबूत बनाते हुए सरकारी तंत्र पर हत्या के दोषियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने के लिए दबाव बनाने का अह्वान किया. सभी ने दुख की इस घड़ी में शोक संपत परिवार के लिए आर्थिक मदद के लिए धन संग्रह करने और उसे परिवार के सदस्यों को सुपुर्द करने का भी निर्णय लिया गया. इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रो एच के वर्मा, राकेश कुमार सिंह , शैलेन्द्र शर्मा, विधा भूषण श्रीवास्तव, सुशील कुमार सिंह, पंकज कुमार, राकेश कुमार सिंह, सहित जिले के सभी पत्रकार मौजूद थे.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें