ट्रेन यात्रियों से सामानों की चोरी करने वाला एक शातिर अपराधी गिरफ्तारी

ट्रेन यात्रियों से सामानों की चोरी करने वाला एक शातिर अपराधी गिरफ्तारी

Chhapra: छठ पूजा एवं शादी समारोह से वापस हो रहे यात्रियों की भारी भीड़ के वापसी के चलते गाड़ियों में चल रही भारी भीड़ के मद्देनजर प्रभारी निरीक्षक अनिरुद्ध राय और पुलिस बल द्वारा गस्त व निगरानी के दौरान जीआरपी एएसआई बाबर अली के सहयोग से छपरा जंक्शन प्लेटफॉर्म संख्या एक से अपराध की योजना बना रहे एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है.

प्रभारी निरीक्षक अनिरुद्ध राय ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त गोपाल शर्मा ग्राम- तिलौली, थाना- लार, जिला- देवरिया, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. उसे चोरी की योजना बनाते समय गिरफ्तार किया गया. मौके से एक अभियुक्त भागने में कामयाब रहा. तलाशी के दौरान पकड़े गए शातिर अपराधि के पास से एक अदद चाकू एवं एक अदद ब्लेड, अभियुक्त का आधार कार्ड बरामद किया गया.

पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा मिल जुलकर विभिन्न रेलवे स्टेशन व गाड़ियों में घूम-घूमकर यात्रियों के मोबाइल व कीमती सामान की चोरी, झपट्टा मारकर गाड़ी के स्टेशन से प्रस्थान करते समय की जाती है. ताकि यात्री उन्हें पकड़ न सकें.

गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध रा.रे.पु/छपरा पर मु.अ. संख्या– 168/21 u/s 401 IPC दिनाँक 26.11.21 S/V- गोपाल शर्मा पंजीकृत किया गया, जिसकी जांच स.अ.नि. चंद्रशेखर प्रसाद/रारेपु/छपरा द्वारा की जायेगी.

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें