चौकीदार, दफ़ादारों को डीएम ने दिए नियुक्ति पत्र

चौकीदार, दफ़ादारों को डीएम ने दिए नियुक्ति पत्र

Chhapra: जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के द्वारा कुल 22 आश्रितों को चौकीदार/दफादार के पद पर नियुक्त करते हुए नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया. नियुक्ति पत्र पाकर पूर्व के चौकीदार/दफादार के आश्रितों के चेहरे खिल उठे.

जिलाधिकारी ने कहा कि जिस अंचल में जिसकी नियुक्ति हुई है, वहां के अंचलाधिकारी के यहां अविलंब अपना योगदान करें और कार्यों को ठीक ढंग से समझकर ईमानदारी से कार्य करें. अपने क्षेत्र की छोटी से छोटी सभी तरह की घटनाओं की जानकारी अपने वरीय अधिकारियों या थाना को दें. उन्होंने कहा कि चौकीदार/दफादार प्रशासन के आंख और कान होते है.

चौकीदार/दफादार के कुल 22 आश्रितों में से पांच की नियुक्ति जिला अनुकंपा समिति की बैठक में लिए गए निर्णय के आलोक में कई गयी है. जिनमें रौशन माझी, मनोज कुमार राम, विनोद कुमार मांझी, अरविंद कुमार मांझी एवम कुसुमी देसी शामिल है. इनके अतिरिक्त कुल 17 चौकीदार/दफादारों की नियुक्ति उनके संबंधितों के स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के पश्चात जिला नियोजन चयन समिति की बैठक में लिए गए निर्णय के आलोक में कई गयी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें