कुम्भकरण की निद्रा में सोई है बिहार सरकार: संजय मयूख

कुम्भकरण की निद्रा में सोई है बिहार सरकार: संजय मयूख

छपरा: सूबे में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. राज्य सरकार अपराध नियंत्रण के हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है आये दिन हो रहे हत्या और बलात्कार की घटनाओं से बिहार की जनता दहशत में है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार कुम्भ करण की निद्रा में सोई हुई है. उक्त बाते बिहार प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय मयूख ने छपरा सांसद कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कही.

उन्होंने JNU मामले पर चर्चा करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति जो देश विरोधी नारे लगाएगा चाहे वो छात्र ही क्यों न हो उसके साथ कोई कोताही नही बरती जाएगी. देश विरोधी नारे लगाने के आरोपी कन्हैया कुमार के पक्ष में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा किये गये ट्वीट पर उन्होंने कहा कि शॉट गन भाजपा के अधिकृत प्रवक्ता नही है अतः पार्टी का उनके बयान से कोई लेना-देना नही है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के बुनियाद में ही देश भक्ति है, हम वन्दे मातरम् का नारा लगाने में विश्वास रखते है.

बिहार में बढ़ते अपराध की घटनाओं पर भी उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बिहार सरकार को एक असफल सरकार घोषित कर दिया, प्रेस वार्ता में विधान पार्षद सच्चिदानंद राय, डॉ राजीव रंजन समेत भारतीय जनता पार्टी के कई महत्वपूर्ण कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें