छपरा में मतदान करने वालों को शॉपिंग पर मिलेगी विशेष छूट व उपहार, कई दुकानदारों ने निकाला ऑफर

छपरा में मतदान करने वालों को शॉपिंग पर मिलेगी विशेष छूट व उपहार, कई दुकानदारों ने निकाला ऑफर

मोबीलिटी द मोबाइल स्टोर ने निकाला आफर

chhapra: लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन तथा अनेकों सामाजिक संगठनों के द्वारा विभिन्न तरह के कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं. ताकि मतदाता अपने मत के अधिकार को समझे तथा ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करे. इसी बीच छपरा शहर के नगरपालिका चौक पर स्थित मोबिलिटी द मोबाइल स्टोर ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक अनूठी पहल शुरू की हैं.

स्मार्टफोन खरीद पर 10 प्रतिशत छूट

मोबिलिटी द्वारा मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए मोबाइल खरीदने पर 10% की छुट देने की पेशकश की गयी है. स्टोर के मालिक सनिष अर्णव ने बताया कि उनकी दुकान से यदि कोई मोबाइल खरीदेगा तो उन्हें कई छूट विशेष उपहार दिए जाएंगे.

उन्होंने बताया कि इसके लिए लोगों को वोट डालकर आने होगा. जिसकी उंगली पर स्याही का निशान होगा उसे ही ऑफर दिया जाएगा. सनिष ने बताया कि इस पहल से न सिर्फ सारण में मतदान प्रतिशत बढ़ सकेगा बल्कि शहर में व्यापार में भी इजाफा हो सकेगा. 

कई दुकानदारों ने निकाला आफर

इस पहल में नगरपालिका चौक से लेकर हथुआ मार्केट साहेबगंज समेत शहर के कई दुकानदार शामिल हक गए हैं. ये सभी छूट 6 से 13मई तक आने वाले ग्राहकों के लिए होगा. दुकानदारों की इस सकारत्मक पहल को देखते हुए शहर के कई अन्य दुकानदार भी इसे अपना रहे और लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रहे हैं.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें