Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वरुण प्रकाश ने DGP के समक्ष रखी सर्राफा व्यवसायियों से जुड़ी समस्या

Chhapra: सारण के सर्राफा व्यवसायियों से जुड़ी समस्या को लेकर कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के जिलाध्यक्ष वरुण प्रकाश ने बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात रखी.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में श्री प्रकाश ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों के बाद लोगों में फैलने वाले भ्रम और असमंजस की स्थिति से पुलिस महानिदेशक को अवगत कराया. साथ ही डीजीपी को सुझाव देते हुए मांग किया कि राज्य सरकार द्वारा बुलेटिन के माध्यम से प्रतिदिन एक समय तय कर जानकारी दी जाए. जिससे लोगों का भ्रम दूर हो सके.

इस के जबाब में डीजीपी ने सवाल की सराहना करते हुए कहा कि इसको लेकर मैं काफी एक्टिव हूं और जब भी केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा दिशा निर्देश जारी किया जाता है तो मेरे फेसबुक पेज द्वारा लाइव आकर या वीडियो बनाकर इसको स्पष्ट किया जाता है. अगर कोई भी भ्रम की स्थिति पैदा हो रही है तो मेरे फेसबुक पेज आईपीएस गुप्तेश्वर पांडेय के माध्यम से आप जानकारी ले सकते है.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में देश एवं राज्य के सर्राफा एवं स्वर्णकार संघ के सदस्य, पदाधिकारी के साथ बिहार के प्रदेशध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा, अशोक अलंकार के प्रोपराइटर और सारण कैट के उपाध्यक्ष अश्वनी कुमार गुप्ता आदि उपस्थित थे.

 

Exit mobile version