वीसी के जरिए वरुण प्रकाश ने उपमुख्यमंत्री से की मांग- पुलिसकर्मियों के लिए शेड, ANM को मिले तीन महीने की सैलरी बोनस

वीसी के जरिए वरुण प्रकाश ने उपमुख्यमंत्री से की मांग- पुलिसकर्मियों के लिए शेड, ANM को मिले तीन महीने की सैलरी बोनस

छपरा। कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स बिहार प्रदेश के द्वारा आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सारण प्रमंडल और संपूर्ण बिहार के कैट प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया.

वीडियो कांफ्रेंसिंग में बिहार की  उपमुख्यमंत्री रेनू देवी को व्यापारियों ने अपने सुझाव एवं समस्या के बारे में बताया. लॉकडाउन के दौरान व्यापारियों को हो रही समस्या को लेकर उपमुख्यमंत्री को अवगत कराया. विभिन्न जिला के प्रतिनिधियों ने समस्याओं के साथ-साथ सुझाव दीजिए.

सारण प्रमंडलीय अध्यक्ष वरुण प्रकाश ने उप मुख्यमंत्री से कहा कि कोरोना काल में और वैक्सीन आने के बाद कार्यपालक सहायको के द्वारा फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में बेहतर कार्य किया जा रहा है. इस महामारी में कार्य के उपरांत उनकी नौकरी पक्की की जाए. वही ब्लॉक मॉनिटरी वेल में काम कर रहे कर्मचारियों के वेतन में इजाफा किया जाए. टीकाकरण के दौरान एएनएम दीदियों के द्वारा बेहतर कार्य किया जा रहा है. उन्हें कम से कम 3 महीने का वेतन बोनस के रूप में दिया जाए.

वरुण प्रकाश ने कहा कि लॉकडाउन के पहले दिन से ही फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में काम कर रहे हमारे कोरोना योद्धा पुलिसकर्मी जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान लोगों की हर समस्या और हर आपदा से निपटने के लिए सड़क पर खड़े रहकर लोगों की मदद करने वाले पुलिसकर्मियों के लिए विभिन्न चौक चौराहों पर शेड की व्यवस्था की जाए एवं चलंत शौचालय, भोजन एवं पानी की व्यवस्था की जाय. अपने परिवार से देश हित में लोगों की सच्ची सेवा पुलिसकर्मी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि टीकाकरण को दलित बस्ती में जागरूकता लाई जाए जिससे वहां के लोग भी टीका प्राप्त कर सके. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अशोक वर्मा, विकास बाबा, राशिद रिजवी, राजीव कुमार, ऋषभ सिंह, जयराम, मंथन कुमार आदि शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें