श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स ने अपने तीन उत्कृष्ट कर्मचारियों को किया सम्मानित

श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स ने अपने तीन उत्कृष्ट कर्मचारियों को किया सम्मानित

Chhapra: शहर के प्रतिष्ठित स्वर्ण प्रतिष्ठान श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स के मालिक वरुण प्रकाश राजा ने एक साल के विक्रय के आधार पर अपने तीन उत्कृष्ट कर्मचारियों को मोमेंटो और प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया. जिसमे प्रथम स्थान पर पिंकू श्रीवास्तव रहें, उन्हें ‘बेस्ट एम्प्लॉई ऑफ द ईयर’ का अवार्ड मिला. वहीं दूसरे स्थान पर ज्योति जायसवाल और तीसरे स्थान पर अंजली राजपूत रहीं. उन्हें मोमेंटो और प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया.

प्रतिष्ठान की एक अन्य कर्मचारी गोल्डी गुप्ता जिन्होंने सेल्स कर्मचारी से शुरुआत कर मात्र तीन साल में स्टोर मैनेजर तक का सफर तय किया और अपने मेहनत तथा काबिलियत के दम पर लगभग ढाई गुणा व्यापार में बढ़ोतरी दी. वरुण प्रकाश राजा ने गोल्डी गुप्ता को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड फ़ॉर स्टोर मैनेजर’ अवार्ड से सम्मानित किया और गोल्डी गुप्ता के स्वेच्छा से उन्हें कार्यभार से मुक्त किया गया तथा नए स्टोर मैनेजर के रूप में राजकिशोर राय को कार्यभार दिया गया.

गोल्डी गुप्ता ने अपने तीन साल के कार्यकाल में स्टोर मैनेजमेंट, स्टॉक मैनेजमेंट को सॉफ्टवेयर द्वारा बहुत मजबूत कर दिया. इनके कार्यकाल में प्रतिष्ठान को कॅश लेस ट्रांजेक्शन का अवॉर्ड भी प्राप्त हुआ एवं सारण का सबसे बड़ा टैक्स पेयर बना। इस मौके पर वरुण प्रकाश ने कहा कि पूरे प्रतिष्ठान को गर्व है गोल्डी के ऊपर, हर क्षेत्र में पुरुषों से कही ज्यादा सक्षम महिलाएं है, वो कुछ भी कर सकती हैं बस जरूरत है तो उन्हें मौका देने की. इसका सबसे बड़ा उदाहरण मेरे दुकान में काम करने वाली लड़कियां हैं.

इस मौके पर राखी गुप्ता, बिकाश बाबा, राजकिशोर राय, ध्रुप दास सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें