Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

स्मार्टफोन के ऑनलाइन बिक्री के विरोध में दुकानदारों ने बंद रखीं दुकानें

Chhapra: देश भर में हो रही ऑनलाइन स्मार्ट फोन की बिक्री के खिलाफ बुधवार को देश के कई हिस्से में स्मार्टफोन दुकानदारों ने एक दिन के लिए दुकान बन्द कर विरोध जताया. इसका असर सारण में भी देखने को मिला.

बुधवार को शहर के साथ जिलेभर के स्मार्टफोन दुकानदार हड़ताल पर रहे. ऑनलाइन बिक्री के खिलाफ दुकानें बन्द रही और दुकानदारों ने प्रदर्शन किया. दुकानदारों ने छ्परा मोबाइल रिटेलर असोसिएशन के तत्वावधान में प्रदर्शन किया. इस दौरान मोबिलिटी मोबाइल स्टोर, थ्री जी मोबाइल कैफ़े, द मोबाइल सिटी समेत दर्जनों स्मार्टफोन दुकानों का शटर गिरा रहा.

दुकानदारों का कहना है कि तमाम वेबसाइट पर ऑनलाइन सेल होने से यहां छोटे दुकानदार का व्यवसाय काफी डाउन हुआ है. ऑफलाइन बेच रहे दुकानदारों का व्यवसाय पूरी तरह चरमरा गया है.

इस दौरान दुकानदारों ने मांग किया की जो भी कम्पनी ऑनलाइन फोन बेच रही है. वहीं स्मार्टफोन उसी समय ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध रहे. ऑनलाइन ओर ऑफलाइन दोनों के मूल्य में कोई अंतर न हो. जो भी ऑफर ऑनलाइन वेबसाइट पर दिया जाता है कम्पनी वही ऑफर ऑफ़लाइन स्टोर के लिए दे. तभी जाकर छोटे दुकानदारों के व्यवसाय में सुधार आएगा.

प्रदर्शन के दौरान अमित गुप्ता, विनय सिंह, अनिकेत, आशीष समेत तमाम दुकानदार मौजूद थे.

Exit mobile version