मोबिलटी में आयोजित हुआ नोट 10 लाइट का लांच इवेंट

मोबिलटी में आयोजित हुआ नोट 10 लाइट का लांच इवेंट

Chhapra: छपरा के नगरपालिका चौक स्थित मोबिलिटी का मोबाइल स्टोर में सैमसंग के नए फ्लैगशिप फोन, नोट 10 लाइट का लांच इवेंट आयोजित किया गया. इस मौके पर केक काटकर पहले बुकिंग करने वाले ग्राहक को फोन सौंपा गया. इस मौके पर डिस्ट्रीब्यूटर विनय सिंह, कम्पनी के सेल्स अफसर सुधीर रंजन और साथ मे एरिया सेल्स हेड राहुल कुमार मौजूद थे.

इस दौरान दुकानदार सनिष अर्णव ने बताया कि इस फ़ोन को लांच करने के पीछे कंपनी का ये मकसद है कि जिन ग्राहक का बजट कम है अब वो भी अब सैमसंग नोट सीरीज के फ़ोन का आनंद ले सकते है. इसकी कीमत भी काफी कम है.

लांच के दौरान मोबिलिटी में इसे खरीदने वालों की भीड़ लगी रही, कई ग्राहकों ने इसे पहले से बुक करा रखा था, सनिष ने बताया कि ग्राहकों को यह फोन काफी पसंद आ रहा है. इस फोन के साथ तमाम ऑफर्स भी चल रहे हैं, जिसका फायदा ग्राहकों को बखूबी मिल रहा है. इसके अलावें सैमसंग के अन्य फोन्स पर भी ढेर सारे ऑफर्स चल रहे हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें