छ्परा में बड़े शहरों के तर्ज पर खुला HOTEL MAYUR & RESTAURANT, जानिए सुविधाएं

छ्परा में बड़े शहरों के तर्ज पर खुला HOTEL MAYUR & RESTAURANT, जानिए सुविधाएं

Chhapra: शहर के बस स्टैंड में बड़े शहरों के तर्ज पर बने होटल मयूर एंड रेस्तरां का भव्य शुभारंभ किया गया. एकमा विधायक धूमल सिंह ने शनिवार को इसका उद्घाटन वहीं लोगो के सहुलियत के लिए लिफ्ट भी लगाए गए हैं. . मैनेजर ने बताया कि यह छ्परा में अबतक कक सबसे बेस्ट होटल है. यहां हर सुविधाएं आधुनिक रूप से लैश. इस होटल में कुल 17 डीलक्स व सुइट्स रूम का प्रबंध किया गया. हर रूम अपने आप में बेहद आकर्षक है. उदघाट्न से पहले ही विभिन्न आयोजनों व अन्य प्रयोजनों के लिए इस होटल की बुकिंग शुरू कर दी गई थी. शुरुआती ऑफर में होटल में कमरो की बुकिंग पर 20 प्रतिशत तक कि छूट दी जा रही है.

यह है खासियत

इस बेहद आकर्षक होटल में बेहद बड़ा बैंकेट हाल है. जिसमें किसी भी तरह के आयोजन भव्य तरीके से किये जा सकते हैं. साथ ही साथ यह पूरी तरह से एसी है. होटल का इंटिरियर व बाहरी लुक बेहद खूबसूरत है. यहीं नहीं होटल के ऊपरी मंजिल पर मल्टी कुशन रेस्त्रां भी खोला गया है. जिसमे लोग देशी व विदेसी भोजन का आनन्द ले सकते हैं. मैनेजर योगेंद्र शर्मा ने बताया की यह बेहद प्राइम लोकेशन पर खुला है. यहां लोगों डीलक्स कमरों की बुकिंग ठहरने के लिए कर सकते हैं. साथ ही शादी विवाह, समेत कॉरपोरेट मीटिंग व अन्य प्रयोजनों के लिए यह होटल बेहद शानदार है. वहीं लोगो के सहुलियत के लिए लिफ्ट भी लगाए गए हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें