Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

गाड़ियों की सर्विसिंग में छ्परा के गोपाल सर्विसेस को पूरे बिहार-झारखंड में मिला बेस्ट CSI अवार्ड

Chhapra: विभिन्न वाहनों के सर्विसिंग के लिए इसी साल छपरा के साढ़ा में खुले महिंद्र फर्स्ट चॉइस, गोपाल सर्विसेस को पूरे बिहार-झारखंड में बेस्ट सीएसआई अवार्ड से सम्मानित किया गया है. हाल ही में जमशेदपुर में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें छपरा के फर्स्ट चॉइस को बिहार और झारखंड का बेस्ट सीएसआई अवार्ड मिला. बेस्ट सीएसआई का मतलब है बेस्ट कस्टमर सटिस्फेक्शन इंडेक्स. यानी की यहां की सर्विस से ग्राहक हमेशा सन्तुष्ट रहे हैं. यहां विभिन्न गाड़ियों की सर्विसिंग के लिए आने वाले लोगों को बेहतरीन सर्विस देकर पूरी तरह संतुष्ट किया जाता है.

इसको लेकर गोपाल सर्विसेस के मालिक सूरज प्रकाश ने बताया कि गोपाल सर्विसेज 6 महीने पहले छपरा में खुला था. और यहां किसी भी प्रकार की वाहनों का सर्विसिंग किया जाता है. यह सेंटर गाड़ियों की सर्विसिंग के लिए अब लोगों के पहली पसंद बन गया है. यहां किसी भी कंपनी की गाड़ी की सर्विसिंग बेहद आधुनिक तरीके से की जा रही है. यहां एक ही छत के नीचे हर ब्रांड की गाड़ियों की सर्विसिंग हो रही है. वाशिंग, एलाइनमेंट, गाड़ियों का इंश्योरेंस, बॉडी, इंजन का काम तरह से कंप्यूटराइज बेस्ड किया जा रहा है.

गोपाल सर्विसेज के मालिक सूरज प्रकाश ने बताया कि पहले गाड़ी की सर्विसिंग के लिए लोगों को बाहर सर्विस सेंटर में जाना पड़ता था. लेकिन छपरा में गोपाल सर्विसेज खुल जाने से से लोगों को गाड़ियों की सर्विसिंग कराना और भी आसान हो गया.

Exit mobile version