छपरा में गोपाल सर्विसेज लगा रहा वाहनों के लिए AC चेकअप कैम्प, फ्री में हो रहा सैनिटाइजेशन

छपरा में गोपाल सर्विसेज लगा रहा वाहनों के लिए AC चेकअप कैम्प, फ्री में हो रहा सैनिटाइजेशन

Chhapra: गाड़ियों के सर्विसिंग की इजाजत मिलने के बाद छपरा के साढ़ा ढाला स्थित महिंद्रा फर्स्ट चॉइस गोपाल सर्विसेज द्वारा गाड़ियों के लिए फ्री एसी चेकअप कैंप लगाया जा रहा है. इसके तहत गाड़ियों में 25% डिस्काउंट के साथ एसी गैस व फ्री कम्प्रेसर ऑयल की सुविधा दी जा रही है. इसके लिए 7643829782 पर काल करके सम्पर्क किया जा सकता है.

इसके अलावा फर्स्ट चॉइस के सूरज प्रकाश सन्नी यह ने बताया कि गाड़ियों की सर्विसिंग के दौरान मुफ्त में गाड़ियों को सैनिटाइज किया जाएगा. लॉक डाउन में कई लोगों की गाड़ी काफी दिन से बंद है. इसके बाद अब गाड़ियों के मेंटेनेंस को लेकर लोगों को तमाम टिप्स दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि लॉक डाउन 4 में सरकार ने कई तरह की ढील दी है. जिसमें वाहनों की आवाजाही सर्विसिंग पर शर्तों के साथ कुछ छूट दी गयीं है, जिसके बाद लोग काफी दिनों से बन्द पड़े अपने वाहनों की सर्विसिंग के लिए ले जा रहे हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें