1500 के कूपन में मिल रही गाड़ियों के लिए 20 हज़ार की सर्विसिंग फ्री

Chhapra: धनतेरस और दिवाली के मौके पर छपरा के साढ़ा स्थित महिंद्रा फर्स्ट चॉइस (गोपाल सर्विसेज) ने गाड़ियों की सर्विसिंग को लेकर कोई ऑफर्स निकाले हैं. इसके तहत शनिवार को गोपाल सर्विसेस द्वारा कूपन लांच किया गया. इस कूपन के तहत कोई भी ग्राहक 1500 रुपए में रुपये में 20 हज़ार रुपये तक की सर्विस मुफ्त में करा सकता है.

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस के सूरज प्रकाश ने बताया कि इस कूपन के अंतर्गत आप गोपाल सर्विसेस आकर किसी भी कंपनी के वाहन का फुल सर्विसिंग बिल्कुल मुफ्त में करा सकते हैं, इसके अलावा 2 बार व्हील बैलेंसिंग का काम , दो बार व्हील एलाइनमेंट का काम, साथ ही साथ पांच बार फुल कार वाशिंग, दो बार गाड़ी की चेकअप, एक बार एसी चेकअप दो बार कार स्कैनिंग, एक बार नाइट्रोजन गैस, एक बार एंटीट्रस्ट, एक बार रॉबिन पॉलिश, एक बार ड्राई क्लीनिंग, एक बार इंजन कोटिंग, एक बार सस्पेंशन का काम, एक बार क्लच का काम और फुल बॉडी पेंट का काम करवा सकते हैं.

किसी भी कम्पनी के गाड़ियों की होगी सर्विसिंग

उन्होंने बताया कि गोपाल सर्विस में किसी भी ब्रांड के गाड़ियों की सर्विसिंग की जाती है. यह सारण में एक अलग ही नाम है. हाल ही ने इसे बेस्ट कस्टमर सर्टिफिकेशन अवार्ड भी मिला था. इसके बाद इसकी खूब प्रशंसा भी हुई थी. गोपाल सर्विसेस के मालिक ने बताया कि यह ऑफर बेहद कम समय के लिए है.जल्द से जल्द ग्रहकों को इसका लाभ उठाना चाहिए.

0Shares
A valid URL was not provided.