छपरा का अशोक अलंकार बना ग्राहकों के लिए पसंदीदा ज्वेलरी शॉप, लगन उत्सव में दिए जा रहे ढेर सारे ऑफर्स

छपरा का अशोक अलंकार बना ग्राहकों के लिए पसंदीदा ज्वेलरी शॉप, लगन उत्सव में दिए जा रहे ढेर सारे ऑफर्स

Chhapra: लगन के मौसम में जहां चारों तरफ शहनाइयां बज रही है. वहीं सोने की बढ़ती कीमतों के बावजूद सर्राफा बाजार में शादी ब्याह के गहनों की खरीदारी जोरों पर है. छपरा के सोनारपट्टी स्थित अशोक अलंका इन दिनों ग्राहकों के लिए पहली पसंद बन गया है. दुकानदार अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि उनके यहां लगन महोत्सव शुरू हो गया है, इसके लिए पूरी तैयारियां की गई है.

वर्ल्ड क्लास ज्वेलरी: अशोक अलंकार ज्वेलर्स में वर्ल्ड क्लास ज्वेलरी उपलब्ध है. आपको कहीं भी बाहर जाने की जरूरत नहीं. दिल्ली-मुंबई- कोलकाता जैसे बड़े शहरों में मिलने वाली ज्वेलरी अब छपरा में भी उपलब्ध है. अशोक अलंकार में ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक डिजाइनर ज्वेलरी मंगाई गई है. दुकानदार ने बताया कि लाइट वेट की आकर्षक एवं मनमोहक आभूषण हमारे यहां अनेक रेंज में उपलब्ध हैं.

बढ़ती कीमतों के बाद भी ढेरों ऑफर्स

सोने की बढ़ती कीमतों को देखते हुए दुकानदार द्वारा फोन कॉल पर ज्वेलरी बुक कराने की सुविधा उपलब्ध कराई गई है. इसके तहत नंबर भी दिया गया है, जो 06152-232611 है. बढ़ती कीमतों के बावजूद ग्राहकों का गहनों की खरीद पर कई ऑफर दिया जा रहा है. दुकानदार अश्विनी गुप्ता ने बताया कि सोने चांदी की कीमतें आसमान छू रहे हैं. ग्राहकों को ख्याल रखते हुए उन्हें प्रत्येक खरीद पर उपहार भी दिया जा रहा है. साथ ही मेकिंग चार्ज पर विशेष छूट दी जा रही है.

दुकानदार ने बताया कि उनके यहां कुंदन, जड़कन डायमंड ज्वेलरी उपलब्ध है. जो अत्यंत ही खूबसूरत आकर्षक एवं मनमोहक है.

68 सालों से है अशोक अलंकार ज्वेलर्स

छपरा के सोनार पट्टी स्थित अशोक अलंकार ज्वेलर्स का पिछले 68 वर्षों से विश्वसनीयता व शुद्धता का पहचान बना हुआ है. पूरे सारण के साथ बिहार में अशोक अलंकार की एक पहचान का बनी है. दुकानदार ने बताया कि हमारे ग्राहकों को दिल्ली- मुंबई जाने की आवश्यकता नहीं है. हम अपने ग्राहकों की भावनाओं और इच्छाओं को समझते हैं और उन पर खरा उतरने की भरपूर प्रयास करते हैं. पिछले धनतेरस ही अशोक अलंकार के शोरूम का उद्घाटन हुआ था जो सोनारपट्टी में उर्मिला कॉम्प्लेक्स में स्थित है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.