नये साल में सरकारी नौकरियों की सौगात, देखिये

नये साल में सरकारी नौकरियों की सौगात, देखिये

नये साल में युवाओं को सरकारी नौकरी का तोहफा मिलेगा. झारखंड में वर्ष 2022 में युवाओं को नौकरियों की सौगात मिलेगी. कार्मिक व प्रशासनिक सुधार विभाग की ओर से अब तक चार हजार से ज्यादा पदों के लिए झारखंड कर्मचारी चयन आयोग को अधियाचना भेज दी गयी है. अब तक 1300 से अधिक पदों के लिए विज्ञापन भी जारी कर दिया गया है और युवाओं से नौकरियों के लिए आवेदन मांगे गये हैं.

झारखंड के कार्मिक व प्रशासनिक सुधार विभाग की ओर से अब तक चार हजार से ज्यादा पदों के लिए झारखंड कर्मचारी चयन आयोग को भेजी गयी अधियाचना में से झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने अब तक 1300 से अधिक पदों के लिए विज्ञापन भी जारी कर दिया है. युवाओं से नौकरियों के लिए आवेदन मांगे गये हैं. सचिवालय में सहायक प्रशाखा पदाधिकारी के 384 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया गया है. इसके अलावा कनीय सचिवालय सहायक के 322 पदों, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी के 245 पदों, प्लानिंग असिस्टेंट के पांच पदों और कनीय अभियंता के पदों पर नियुक्ति का विज्ञापन जारी हुआ है.

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने फिलहाल सिविल, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल तीनों के लिए कुल 285 कनीय अभियंता की नियुक्ति के लिए विज्ञापन जारी किया है. साइंटिफिक असिस्टेंट के 64 पदों पर भी आवेदन मांगे गये हैं. नगर विकास से संबंधित 1688 पद, उत्पाद विभाग में अवर निरीक्षक के 48 पद, उद्योग विभाग में 507 पद, कल्याण विभाग में 104 पद व परिवहन विभाग में 109 पदों पर भी नियुक्ति की जानी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें