Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

Lockdown में पैसा निकालने का बहाना बनाकर पड़ोसी संग पत्नी फ़रार, पति ने दर्ज कराई प्राथमिकी

Nalanda : जिले के इस्लामपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहाँ एक महिला द्वारा बैंक जाने का बहाना बनाकर अपने प्रेमी के साथ भागने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद जहां इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है वही यह मामला चर्चा का विषय बन गया है.

घटना को लेकर बताया जाता है कि नालंदा जिले के इस्लामपुर बाजार में किराए पर मकान लेकर दंपति रह रहे थे. बाजार में किराये पर घर लेकर रह रहे उस शख्स की पत्नी घर से ये कह कर निकली कि लॉकडाउन लग गया है औऱ घर में नगद पैसे रखना जरूरी है. इसलिए वह बैंक से पैसे निकाल कर आ रही है. दोपहर में निकली पत्नी जब शाम तक नहीं लौटी तो पति परेशान हो गया. पति ने बताया कि जब देर शाम तक उसकी पत्नी नहीं लौटी तो उसने छानबीन करना शुरू कर दिया. बैंक में जाकर जानकारी ली, उसके मायके में तलाशा लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला.

पति ने बताया कि पत्नी ने अपना मोबाइल भी बंद कर रखा है. इसलिए फोन पर भी उससे संपर्क नहीं हो पाया. इस बीच पति को मालूम चला कि पड़ोस भी रहने वाला एक युवक भी उसी समय से गायब है. आस पास के लोगों ने बताया कि पड़ोसी युवक से उसकी पत्नी की पिछले कुछ दिनों से काफी बन रही थी. पति जब काम पर जाता था तो दोनों को साथ घूमते भी कई लोगों ने देखा था.

पूरी जानकारी मिलने के बाद पति ने इस्लामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस जांच कर रही है.

Exit mobile version