Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अनियंत्रित बस ने बाइक सवार को रौंदा, 2 बस एक ट्रक को भीड़ ने किया आग के हवाले

Hajipur: स्थानीय सदर थाना क्षेत्र के एकारा में मंगलवार को सड़क हादसे में बाइक सवार पिता पुत्र को अनियंत्रित बस ने रौंद डाला. घटना के बाद मौके पर ही पुत्र की मौत हो गयी वही पीएमसीएच में इलाज के दौरान पिता ने भी दम तोड़ दिया. गुस्साए लोगों ने आगजनी की जिसमे बसों को आग के हवाले कर दिया गया.

मंगलवार को एनएच-22 पर एक अनियंत्रित बस ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया. हादसे में प्रिंस कुमार की घटना स्थल पर मौत हो गई. जबकि उसके पिता आरएस चौधरी को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है, जहां इलाज के दौरान उन्होंने भी दम तोड़ दिया. पिता-पुत्र की मौत से गुस्‍साए लोगों ने कई वाहनों में आग लगा दी. दुर्घटना के बाद राहगीर आक्रोशित हो गए.

नाराज लोगों ने दो बस और एक ट्रक में आग लगा दी. काफी देर तक घटना स्थल पर ट्रैफिक बाधित कर दिया. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. दुर्घटना के बाद बवाल में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है.

बताया जाता है कि आरएस चौधरी अपने बेटे के साथ बाइक से मुजफ्फरपुर जा रहे थे. इसी दौरान दोनों तेज रफ्तार से जा रही बस की चपेट में आ गए.

Exit mobile version