बेगूसराय: यूको बैंक लूट कांड में पांच गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

बेगूसराय: यूको बैंक लूट कांड में पांच गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

बेगूसराय: बेगूसराय पुलिस ने दो मार्च को चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के आकोपुर में यूको बैंक में हुए डकैती मामले का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में पांच बदमाशों को घटना में प्रयुक्त बाइक एवं लूटे गए कुछ रुपयों के साथ गिरफ्तार किया है।

बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि दो मार्च को छह नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर यूको बैंक के आकोपुर शाखा में पांच लाख 86 हजार 123 रूपया लूट लिया था।

इसके बाद सदर डीएसपी राजन सिन्हा एवं मंझौल डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में बनाए गए विशेष एसआईटी टीम ने बैंक तथा रास्ते के सीसीटीवी फुटेज एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के चंदौर निवासी नीरज कुमार को गिरफ्तार किया। उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकारते हुए मामले का खुलासा किया। इस सूचना के आधार पर नीरज कुमार उर्फ नीरज महतों के अलावा बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रुदौली निवासी ललित झा तथा भगवानपुर थाना क्षेत्र के बनवारीपुर निवासी अमित कुमार उर्फ मोनू, अंकुश कुमार एवं भोला चौरसिया को गिरफ्तार किया गया।

इन लोगों के पास से घटना में प्रयुक्त तीन बाइक, लूटे गए रकम में से 21 हजार 790 नगद, पांच मोबाइल, दो हेलमेट एवं घटना के दिन अपराधी द्वारा पहना गया कपड़ा बरामद किया गया है।

शेष दो बदमाशों की भी पहचान कर ली गई है तथा उसके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है, जल्द ही इन लोगों के विरुद्ध आरोप पत्र दाखिल कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की प्रक्रिया की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें