Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रेमी बदलने के चक्कर में हुई थी प्रेमिका की हत्या, हत्यारे दो पूर्व प्रेमी गिरफ्तार

बेगूसराय: बेगूसराय पुलिस ने छह-सात अगस्त की रात बखरी थाना क्षेत्र में हुए एक प्रेमिका की हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। प्रेमी बदलने के कारण प्रेमिका की हत्या हुई तथा हत्याकांड में शामिल मृतका के दो पूर्व प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने शनिवार को बताया कि छह अगस्त की रात बखरी थाना क्षेत्र के अहमदपुर घाघरा निवासी विकेश कुमार ने अपने चचेरे भाई बिट्टू कुमार के साथ मिलकर खलीफा बाबा स्थान के नीचे बगीचा में शादीपुर (रामपुर) निवासी नंदकिशोर सदा की पुत्री की चाकू से गला काटकर हत्या कर दिया तथा शव फेंक कर फरार हो गया।

सात अगस्त की सुबह घटना की सूचना मिलते ही बखरी डीएसपी चंदन कुमार नेतृत्व में बखरी थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह एवं जिला आसूचना इकाई को शामिल कर विशेष टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा लगातार सूचना संकलन, तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए हत्याकांड में शामिल अहमदपुर (घाघरा) निवासी प्रेमिका के पूर्व प्रेमी विकेश कुमार एवं बिट्टू कुमार को मृतिका के मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया है कि मृतिका का प्रेम प्रसंग विकेश कुमार के साथ चल रहा था। इसी बीच कुछ दिनों के लिए विकेश बंगलौर चला गया, विकेश बंगलौर से वापस आया तो पता चला कि उसकी प्रेमिका किसी दूसरे से प्रेम कर रही है।

इसी से आक्रोशित होकर बदला लेने के लिए छह अगस्त की रात उसने प्रेमिका को फोन कर मिलने के लिए शादीपुर गांव के खलीफा बाबा स्थान के समीप बगीचा में बुलाया। जहां दोनों ने उसको पकड़ कर चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। परिजनों ने सुबह में फूल तोड़ने के बाद हत्या की बात कही थी लेकिन अनुसंधान के दौरान घटनाक्रम ही बदल गया तथा त्वरित कार्रवाई करते हुए 20 दिनों के अंदर ही दोनों हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

 

 

इनपुट एजेंसी से 

Exit mobile version