सीवान: स्टेट बैंक के सीएसपी कर्मी से दो लाख रुपये की लूट

सीवान: स्टेट बैंक के सीएसपी कर्मी से दो लाख रुपये की लूट

सीवान: एम एच नगर थाना क्षेत्र व हुसैनगज थाना क्षेत्र के सीमा पर हथियारबंद लूटेरो ने मंगलवार की शाम उसरी स्टेट बैंक के सीएसपी कर्मी व शेखपुरा निवासी शेख मेराज अली से 2 लाख रुपये लूट लिए और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. लूट के दौरान लूटेरो ने सीएसपी कर्मी के बाइक को धक्का देकर गिरा दिया. जिससे सीएसपी कर्मी बुरी तरह घायल हो गए.

घटना के बाद घायल को स्थानीय लोगों ने उठा कर पीएचसी पहुचाया. घटना के बारे में बताया जाता है कि उसरी एसबीआई सीएसपी कर्मी व शेखपुरा निवासी शेख मेराज अली अपनी बाइक से रोज की तरह मुख्य एसबीआई गोपालपुर बैंक से 2 लाख रुपये लेकर आ रहा था, तभी हुसैनगज थाना के सहुली स्थित एमएच नगर सीमांत समीप बाइक से दो अज्ञात हथियार से लैस अपराधियों ने कर्मी की बाइक को धक्का मार कर गिरा दिया और हथियार के बल पर 2 लाख रुपये लूट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवाई फायर करते हुए सीवान की तरफ भाग निकले.

वही घायल को स्थानीय लोगों के द्वारा हसनपुरा पीएचसी लाया गया जहां कोई चिकित्सक मौजूद नहीं थे. हेल्थ मैनेजर मौजूद थे लेकिन वे इलाज नही कर सकते थे. घण्टो मरीज छटपटाता रहा काफी इंतजार के बाद चिकित्सक ने इलाज किया. वही इस घटना के बाद दोनों थाना पुलिस घटनास्थल पहुंच जानकारी लेकर अपराधियों के खिलाफ छापेमारी करने के बजाए दोनों थाना की सीमा निर्धारण को लेकर उलझी रही. वही लोगो का कहना है कि थाना क्षेत्र में अपराधियों के शेफ जोन बना हुआ है.

इनपुट: परमार डॉट कॉम

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें