Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

गेंद खेलते समय गंगा नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत

गाजीपुर: जनपद के सदर कोतवाली इलाके में गंगा के गहरे पानी मे दो अलग-अलग घरों का एक साथ चिराग बुझ गया। दो मासूम बच्चे अपने अपने घरों से निकलकर गेंद खेलते गंगा के किनारे चले गए। उसी बीच उनका गेंद गंगा के गहरे पानी में चला गया। गेंद निकालने के लिए दोनों मासूम गंगा के पानी मे चले गए और दोनों की डूबने से मौत हो गई।

शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कोयलाघाट निवासी रिशु राय पुत्र गोविंद राय और कान्हा राय पुत्र डॉ रितेश राय दोनों मासूम मंगलवार की शाम घर के बाहर एक साथ गेंद खेल रहे थे। अंधेरा होने तक जब दोनों बच्चे घर नहीं लौटे, तब उनकी तलाश शुरू की गई। परिजनों द्वारा तलाश करने पर गंगा घाट पर नदी किनारे दोनों बच्चों का चप्पल पाया गया। किसी अनहोनी की आशंका से लोग डर गए। तत्काल पुलिस को सूचना के साथ ही स्थानीय लोगों की मदद से तलाश शुरू कर दी गई। लगभग तीन घण्टे बाद देर रात दोनों बच्चों का शव गहरे पानी में पाया गया। सम्भवतः खेलते समय गंगा के पानी में गेंद चले जाने पर उसे निकालने के दौरान दोनों के गहरे पानी में चले जाने व डूबने की आशंका जताई जा रही है। दोनों मासूम के डूबने की सूचना पर परिजनों के साथ लोगों की भीड़ लग गई।

काेतवाली थाना पुलिस ने बताया कि नदी में डूबे बच्चों को गोताखोरों की मदद से तीन घंटे की तलाश के बाद शवों को बाहर निकाला गया है। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version