Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मोदी-शाह और CM नीतीश को हत्या की धमकी; 10 करोड़ की रंगदारी मांगी

मोदी-शाह और  बिहार सीएम नीतीश की हत्या की मिली धमकी, 10 करोड़ की रंगदारी मांगी

दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी मिली. बुधवार को एक अज्ञात शख्स ने दिल्ली पुलिस को फोन कर हत्या की धमकी दी है. धमकी देने वाले शख्स की पहचान मादीपुर निवासी सुधीर शर्मा के रूप में हुई है. आरोपी के परिवार का कहना है कि वह आदतन शराब पीता है.पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है.

दिल्ली बाहरी के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह 10 बजकर 46 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने 10 करोड़ रुपए नहीं देने पर बिहार के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी. इसकी लोकेशन नांगलोई इलाके में मिली. फिर सुबह 10:54 बजे, उसी कॉलर ने 2 करोड़ रुपए नहीं देने पर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी.  सभी कॉल मोबाइल नंबर 09871493972 पर किए गए थे.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मरने की धमकी मिलने के बाद पार्टी ने सख्ती बढ़ा दी है. धमकी के बाद पार्टी कार्यालय में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.  इसके साथ ही कार्यालय में गाड़ियों की एंट्री बंद कर दी गई है. पार्टी प्रवक्ता और पूर्व मंत्री की गाड़ी कार्यालय के बाहर कर दिया गया.

Exit mobile version