जिलाधिकारी के घर में चोरी, ताले तोड़कर सारा सामान ले गए चोर

जिलाधिकारी के घर में चोरी, ताले तोड़कर सारा सामान ले गए चोर

बिहार की ‘ऑलवेज एक्शन’ में रहने वाली पुलिस की साख पर बड़ा बट्टा लगा है. खबर सुपौल की है. सारण के डीएम सुब्रत सेन के सुपौल स्थित घर में चोरों ने दूसरी बार धावा बोला है. खबर सामने आने पर सुपौल पुलिस की हालत खराब है. पब्लिक का सवाल है अधिकारी सेफ नहीं तो उनका क्या होगा?

दरअसल, डीएम सुब्रत कुमार सेन का सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार में घर है. यह घर अरसे से बंद पड़ा है. शनिवार की सुबह घर का ताला टूटा देख आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के बाद चोरी की तस्दीक की. चोरों ने काफी देर तक वारदात को अंजाम दिया.

चोरों ने मुख्य गेट के अलावा कमरे के ताले भी तोड़े थे. चोर घर का सारा सामान लेकर चले गए. चोरी गए सामानों की पूरी लिस्ट तैयार नहीं हो सकी है. बड़ी बात यह है कि डीएम साहब के घर पर चोरों ने कुछ महीनों के दौरान दूसरी बार धावा बोला है. मामले की जांच की जा रही है. चोरी की घटना के बाद आम जनता सकते में हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें