Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बारात लेकर जाने के दिन नही था लॉक डाउन, विदाई में लॉकडाउन के कारण फंस गए नवदम्पति

Begusarai: बिहार में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए राज्य सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया है. सीएम नीतीश कुमार ने खुद अपील की है कि शादी-विवाह जैसे आयोजन कुछ समय के लिए टाल दें. इसके बावजूद विवाह जारी है. शादी को लेकर बिहार के बेगूसराय में शादी करके लौटने के दौरान दूल्हे राजा मुश्किल में पड़ गए.

बेगूसराय परिहारा में एक नव दंपती को कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करना भारी पड़ गया. शारीरिक दूरी तोड़ने के आरोप में पुलिस ने नवविवाहित जोड़े की गाड़ी को रोक दिया. मामला बखरी अनुमंडल क्षेत्र के परिहारा थाना क्षेत्र का है. ऐसे में दूल्हा-दुल्हन के साथ स्वजन भी मुश्किल में पड़ गए.

बताया जा रहा है कि बखरी थाना क्षेत्र के समसा निवासी विजय कुमार की शादी सहरसा जिले की नेहा कुमारी से तीन मई को हुई थी. विवाह के बाद चार मई को नव दंपती को वापस समसा आना था, लेकिन अत्यधिक बारिश की वजह से रास्ता जाम हो गया। ऐसे में उस दिन दूल्हा-दुल्हन वापस समसा नहीं आ सके.

इसी बीच पांच मई से 15 मई तक बिहार सरकार के द्वारा कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार में लॉकडाउन लगा दिया गया. इस दौरान निजी वाहन के परिचालन पर भी रोक लगा दी गई. बुधवार को जब विजय कुमार अपनी पत्नी नेहा कुमारी के साथ वापस आ रहे थे इसी क्रम में परिहारा की पुलिस ने नव दंपती जोड़े को रोक लिया.

ओपी प्रभारी चंद्र प्रकाश महतो ने बताया कि इन लोगों के द्वारा शारीरिक दूरी का अनुपालन नहीं किया गया था और सात आठ गाड़ियों पर निर्देश से अधिक व्यक्ति सवार थे, इसीलिए इन्हें रोका गया है. बाद में वरीय पदाधिकारी के आदेश पर छोड़ दिया गया है.

Exit mobile version