Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

खाद व्यवसायी के घर से लाखों की चोरी

गोपालगंज: कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर बाबू गॉव में गुरुवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने एक खाद व्यवसायी के घर से एक लाखो नगद सहित लगभग ढाई लाख की संपत्ति चोरी कर ली.

मामले की सूचना पाकर कुचायकोट थाना पुलिस छानबीन में जुट गई. मामले में मिली जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना के,रामपुर बाबू गॉव के प्रमोद तिवारी उसी थाना के इंद्रासन मोड़ पर खाद बीज का दुकान चलाते है. गुरुवार की शाम वें दुकान से घर लौटे तथा सुबह बाहर से मॉल लाने के लिये घर में लगभग एक लाख से कुछ ज्यादा ही पैसा रखें हुये थे. गुरुवार की देर रात्रि  वे पुरे परिवार के साथ छत पर सोये हुये थे. उसी क्रम में अज्ञात चोर उनके घर में घुस गये और सभी सामान उठाकर बल्थरी मध्य विद्यालय पर ले गये. जहाँ से बक्शे में रखें लगभग डेढ़ लाख के स्वर्णभूषण तथा आलमारी से एक लाख नगद चुरा कर ले गये. कपड़े तथा अन्य सामग्री तीतर-बीतर कर विद्यालय पर छोड़कर चले गये.

इसके पूर्व भी बगल के वथना गॉव में एक शिक्षक तथा दुकानदार के घर में भीषण चोरी हुई थी. जिसका पर्दाफाश अभी तक पुलिस नहीं कर पाई हैं वही गत रात्रि हुई. चोरी के मामले में पुलिस अज्ञात चोरो पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुटी है.

साभार- DNMS 

Exit mobile version