जयमाला के स्टेज पर दूल्हे को युवती ने जड़ा थप्पड़

जयमाला के स्टेज पर दूल्हे को युवती ने जड़ा थप्पड़

Bhagwanpur: वैशाली के भगवानपुर में अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां जयमाल के स्टेज पर ही एक युवती ने दूल्हे को थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना के बाद दुल्हन और दूल्हे दोनो पक्ष के लोग सकते में थे. हालांकि मामला जानने के बाद अलग ही स्थिति उत्पन्न हो गयी.

यह है पूरी घटना

घटना महुआ थाने के कुतुबपुर डुमरी गांव की है. जहां भगवानपुर बाजार के हरिहर प्रसाद गुप्ता अपने बेटे निकेत कुमार की बरात लेकर पहुंचे थे. बरात लगने के बाद युवक जब जयमाला स्टेज पर पहुंचा और रस्म शुरू हुई उसी समय दूसरी लड़की स्टेज पर चढ़कर लड़के को ताबड़-तोड़ कई तमाचे जड़ते हुए भारी हंगामा शुरू कर दिया. अचानक यह घटना देख बराती और सराती पक्ष के लोग आश्चर्य चकित रह गए. जयमाला स्टेज से ही लड़की ने अपनी आपबीती सुनाते हुए लोगों को बताया कि इस लड़के से चार वर्ष पूर्व ही मेरी शादी हो चुकी है. अब यह मुझसे दगा कर दूसरी शादी रचाने पहुंचा है.

दुल्हन पक्ष ने दूल्हे पक्ष के लोगों को बनाया बंधक

युवती की यह बात सुनकर वधु पक्ष लोगों के पैर के नीचे से जमीन खिसकने लगी. इसके साथ ही यहां खुशी के माहौल में अफरा-तफरी मच गया. घटना के बौखलाए वधु पक्ष के लोगों ने रस्म रोककर लड़के एवं उसके स्वजनों को बंधक बना लिया है. वह सारे पैसे लौटाने की बात कर रहे हैं. वहीं लड़के के स्वजन पैसे की जुगाड़ करने में लगे है. बताते हैं कि मंगलवार की शाम तक दूल्हा और उसके स्वजन रानीपोखर डुमरी में ही बंधक बने हुए हैं.

बारात वापस आने का गांव के लोग कर रहे है इन्तेजार

इस बीच दोनों पक्षों से गणमान्य लोगों का सुलह-समझौते का प्रयास जारी है. शादी में जयमाला स्टेज पर कथित प्रेमिका के पहुंचने और दूल्हे को तमाचा जड़ते हुए शादी रुकवाने की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग अपने-अपने हिसाब से अलग-अलग प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. इधर, भगवानपुर से बारात गए बंधक बने लोगों के जल्द से जल्द घर लौटने का लोग इंतजार कर रहे हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें