Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

SONY DSC

पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जल्द स्वस्थ हाेने की कामना की है । तेजस्वी आज हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं । रवाना होने से पूर्व उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित जितने लोग भी कोरोना से पॉजिटिव हुए हैं उन सबके स्वास्थ्य में तीव्र सुधार हो, ऐसी मेरी कामना है।

उन्होंने कहा कि उन्हें कैबिनेट के कई मंत्री और सीएम आवास के कई लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से ही ऐसा लग रहा था कि सीएम भी जरूर संक्रमित हुए होंगे लेकिन जल्द ही सब रिकवर हों, सीएम नीतीश भी जल्द स्वस्थ हों ये मेरी कामना है । वैशाली में पैसे लेकर वैक्सीन लगाने के मामले पर तेजस्वी ने कहा कि इसको हमलोग जांच करवाएंगे। उन्होंने कहा कि वैशाली में जिस तरह से वैक्सीन के लिए पैसे लिए जा रहे हैं, निश्चित तौर पर उसकी जांच होनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कई कैबिनेट मंत्रियों का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया। इसके साथ मुख्यमंत्री आवास के कई कर्मचारी भी संक्रमित हो गये थे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें दो दिन पूर्व वह कोरोना पॉजिटिव पाये गये है । फिलहाल वह चिकित्सकों की सलाह पर होम आइसोलेशन में हैं।

Exit mobile version