Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नौकरी और रोजगार के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने युवाओं से किया आह्वान, धैर्य रखें संयम बरते इस मुद्दे पर सरकार संवेदनशील है

नौकरी और रोजगार के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने युवाओं से किया आह्वान, धैर्य रखें संयम बरते इस मुद्दे पर सरकार संवेदनशील है

Patna: पटना की सड़कों पर नौकरी के लिए प्रदर्शन कर रहे शिक्षक अभ्यर्थियों पर किए गए लाठीचार्च के बाद सरकार में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक और जहां युवाओं से धैर्य रखने की अपील की वही इस लाठीचार्ज के जांच के आदेश में गठित कमिटी की रिपोर्ट पर दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन भी दिया.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी महागठबंधन की सरकार बीजेपी की तरह जुमला नही देती है. हमने 10 लाख नौकरी की बात कही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने और 10 लाख जोड़ा है. हमारी सरकार 10 लाख नौकरी और 10 लाख रोजगार के मुद्दे पर संवेदनशील है. कार्य जारी है जल्द ही खुशखबरी मिलेगी.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि बिहार के सभी युवा, छात्र-छात्राएँ व अभ्यर्थी जिन्होंने अभी तक लंबा इंतजार सहा है, उनसे हमारी करबद्ध अपील है कि आप सब थोड़ा धैर्य बनाए रखें.

हम यही अपील करेंगे कि आप लोग थोड़ा धैर्य रखिए, रोजगार और नौकरी की दिशा में हम लोग काम कर रहें हैं. हमारी तो लड़ाई ही रही है रोजगार और नौकरी को लेकर. हम आपकी सभी आवश्यकताओं और चिंताओं से परिचित हैं.

हम आप सब से जो हज़ारों की संख्या में प्रतिदिन आवास पर आकर मिलते हैं. जहाँ आप चाहते हैं, हम वहाँ मिलते हैं और पूरी गम्भीरता और संवेदनशीलता के साथ मिलते है. आपके असंतोष को सुनते हैं, समझते हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर गांधी मैदान से ऐतिहासिक 10 लाख नौकरी के साथ साथ 10 लाख रोजगार देने की भी घोषणा के साथ आप सब को आश्वस्त भी किया है. अभी महागठबंधन सरकार ने पदभार ही ग्रहण किया है, चीज़ों को योजनाबद्ध तरीके से अमलीजामा पहनाने में कुछ समय लगता है. नियुक्ति प्रक्रिया रातों रात नहीं होती, नियुक्ति की एक निर्धारित SOP है. हर विभाग में नियुक्ति प्रक्रिया को लेकर निर्देश दे दिये गए है. कृपया संयम का परिचय देते हुए कुछ देर और प्रतीक्षा कर लें.

Exit mobile version