तेजप्रताप ने स्टूडेंट को सुनाई बांसुरी, जीता दिल

पटना: बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने खास अंदाज के लिये जाने जाते हैं. कभी बांसुरी बजा कर तो कभी अपने आवास पर जलेबी छान कर मीडिया की सुर्खियों में आने वाले तेजप्रताप शनिवार को एक बार फिर से नेता से अलग एक कलाकार के तौर पर दिखे. मौका था आईजीआईएमएस में चल रहे मेडिकल स्टूडेंट्स के सेरेब्रेक्सिया कार्यक्रम के तहत बॉलीवुड नाइट का.

कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव काफी फॉर्म में दिखे और मुरली बजाकर फिर से लोगों का दिल जीता. मंत्री ने मंच पर चढ़ते ही मेडिकल छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि इसी तरह का कार्यक्रम हमेशा करें क्योंकि आपके बीच यंग और डायनेमिक स्वास्थ्य मंत्री होगा तो फंड की कमी नहीं होने दी जाएगी.

मंत्री ने छात्र-छात्रों को नसीहत दी कि आगे बढो लेकिन मां-बाप को कभी नहीं भूलो क्योंकि मैं भी यहां मां-बाप की बदौलत ही हूं. स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यों का भी तेजप्रताप ने जिक्र किया साथ ही कहा कि नकली दवा पर नकेल कस रहे हैं और पूरे बिहार में मेडिकल कॉलेज खोल रहे हैं. तेजप्रताप ने कहा कि आज कल के युवा मुरली और शंख छोड़ कर सिर्फ गिटार बजाना ही जानते हैं.

0Shares
A valid URL was not provided.