तेज प्रताप की शादी से लौट रहे राजद जिला अध्यक्ष सहित 4 की मौत

तेज प्रताप की शादी से लौट रहे राजद जिला अध्यक्ष सहित 4 की मौत

Arariya: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी से लौट रहे राजद नेताओं समेत चार लोगों की अररिया स्थित एनएच 57 पर पोठिया ब्रिज के समीप रविवार की सुबह सड़क हादसे में मौत हो गयी.बताया जाता है कि सभी मृतक किशनगंज के निवासी थे.

मृतकों में राजद के किशनगंज जिला अध्यक्ष इंतेखाब आलम, पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी के पुत्र इकरामुद्दीन, दिघलबैंक प्रखंड अध्यक्ष पप्पू शामिल हैं.

वहीं, चालक की पहचान नहीं पायी है. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है.

बताया जाता है कि सभी लोग राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप की शादी समारोह से लौट रहे थे. मालूम हो कि देर रात तेजप्रताप की शादी में भाग लेने के बाद ये सभी लौट रहे थे तभी अररिया- फारबीसगंज के बीच ये हादसा हो गया जिसमें चार लोगों की मौत हो गई.

एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि घटना सुबह करीब 6 बजे की है. ये सभी लोग पटना में शादी अटेंड कर लौट रहे थे.

दुर्घटना के कारणों का खुलासा अभी नही हो पा रहा है. लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो के चालक को नींद आ गयी. इससे असंतुलित हो कर गाड़ी दूसरी लेन में चली गयी और पलट गयी. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर हुई है. स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गये हैं.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के पॉकेट से निकले कागजात से शव की पहचान की. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें