Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रॉकी को सरकार की मदद से मिली जमानत: सुशील मोदी

पटना: पटना हाईकोर्ट से गया रोड रेज मामले में आरोपी रॉकी यादव को जमानत दिए जाने पर भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि शहाबुद्दीन और राजबल्लभ यादव की तरह रॉकी यादव को भी सरकार की मदद से जमानत मिली है.

सुशील मोदी ने सवाल उठाया कि जब रॉकी यादव को जमानत दी जा रही थी तो एडवोकेट जनरल और एडिशनल एडवोकेट जनरल कहां थे? सुशील मोदी ने सवाल किया कि जब रॉकी यादव की बेल की पैरवी वाई वी गिरी जैसे वरिष्ठ वकील कर रहे थे तब सरकार की तरफ से एक कमजोर एडिशनल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर को क्यों खड़ा किया गया.

गौरतलब है कि आदित्य सचदेवा हत्याकांड के सह अभियुक्त टेनी यादव अभी फिलहाल जेल में है. सुशील मोदी ने यह सवाल उठाया कि जब सह अभियुक्त जेल में है आखिर मुख्य अभियुक्त रॉकी यादव को जमानत कैसे मिल गई? सुशील मोदी ने कहा सरकार रॉकी यादव को इसीलिए बचा रही है क्योंकि उसकी मां मनोरमा देवी जनता दल यूनाइटेड की पार्षद है और पिता बिंदी यादव राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के करीबी है.

सुशील मोदी ने कहा कि रॉकी यादव की जमानत के बाद आदित्य सचदेवा का परिवार दहशत में है. मोदी ने इस बात की ओर भी इशारा किया की बिंदी यादव के लालू प्रसाद से रिश्ते कितने करीबी है. उन्होंने कहा कि सरकार लालू प्रसाद को नाराज नहीं करना चाह रही है इसीलिए उनके लोगों को बचाने और बेल दिलाने के लिए कोर्ट में कमजोर वकीलों को खड़ा करके मदद कर रही है. क्या नीतीश कुमार कानून का राज ऐसे कायम करना चाहते हैं?

Exit mobile version